Trending

एनएमडीसी का मजबूत प्रदर्शन, नवंबर, 2023 तक सर्वोत्तम प्रदर्शन नवम्बर 2023 नवंबर 2022 वृ

खनन क्षेत्र की दिग्गज कंपनी एनएमडीसी ने नवंबर, 2023 के दौरान लौह अयस्क के 3.83 मिलियन टन के उत्पादन और 3.79 मिलियन टन की बिक्री के साथ कंपनी के इतिहास में नवंबर महीने में अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है

हैदराबाद, 1 दिसम्बर 2023 : खनन क्षेत्र की दिग्गज कंपनी एनएमडीसी ने नवंबर, 2023 के दौरान लौहअयस्क के 3.83 मिलियन टन के उत्पादन और 3.79 मिलियन टन की बिक्री के साथ कंपनी के इतिहास में नवंबर महीने में अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है । इन आकड़ों के साथ कंपनी ने गत वर्ष की इस अवधि की तुलना में उत्पादन में 6% की वृद्धि और बिक्री में 24.7% की बढ़ोतरी दर्ज की है ।

उत्पादन और बिक्री की मात्रा में असाधारण वृद्धि जारी रखते हुए

एनएमडीसी का नवंबर, 2023 तक संचयी लौह अयस्क उत्पादन अब 27.31 मिलियन टन तक पहुँच गया है और संचयी बिक्री 27.78 मिलियन टन तक पहुँच गई है । एनएमडीसी के लिए एक शानदार वृद्धि वर्ष साबित होते हुए यह कंपनी का नवंबर 2023 तक का सबसे अधिक संचयी उत्पादन और बिक्री है । गत वर्ष की इस अवधि की तुलना में संचयी उत्पादन 17.11% अधिक है और संचयी बिक्री में 23.55% की वृद्धि दर्ज हुई है ।

कंपनी की तेजी के साथ बढ़ती मात्रा पर टिप्पणी करते हुए

श्री अमिताभ मुखर्जी, सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) ने कहा, "एनएमडीसी का माह दर माह प्रदर्शन एक ऐसे भविष्य का संकेत देता है जहां कंपनी भविष्य में खनन क्षेत्र में परिवर्तन का प्रेरक बनेगा । हमारा लक्ष्य केवल मात्रा में वृद्धि करना नहीं है, बल्कि 2030 तक घरेलू बाजार का 1/6 हिस्से से बढ़कर एक चौथाई हिस्सा प्राप्त करने के लिए अपने व्यवसाय के मानकों में उल्लेखनीय
बदलाव लाना है ।“

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button